अंबाती रायुडू ने संन्यास के फैसले को पीछे छोड़ आगे क्रिकेट खेलने का लिया फैसला

ब्राइडल शावर में आरती सिंह ने मचाई धूम माध्यमिक शिक्षा परिषद UP बोर्ड प्रयागराज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश में पहली बार विदेशी खेल कज़ाक़ कुरेस को लेकर पहले इवेंट और परिचायक कार्यशाला का आयोजन 5 मई को पंजाब किंग्स इलेवन क्रिकेट मैच पटना के गांधी मैदान में "फिट टू मूव, फिट टू वोट" मैराथन का आयोजन कानून के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए सम्मेलन का आयोजन चंपारण में मतदाता जागरूकता बिहार में दूसरे चरण के मतदान पर रिपोर्ट उच्च न्यायालय के आदेषो के बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग पांच परवाणु शिमला पर चला प्रशासन का पीला पंजा राजस्थान में पहले चरण के लोकसभा चुनाव संपन्न Jodhpur : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जय राम रमेश जोधपुर पहुंचे भाजपा ने हुबली की घटना पर कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना ओडिशा: झारसुगड़ा में नाव हादसा श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान

अंबाती रायुडू ने संन्यास के फैसले को पीछे छोड़ आगे क्रिकेट खेलने का लिया फैसला

Deepak Chauhan 30-08-2019 11:42:47

टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने क्रिकेट से संन्यास का फैसला वापस ले लिया है। दो महीने पहले रायुडू ने क्रिकेट से सभी फॉरमैट से संन्यास का ऐलान किया था। 33 वर्षीय रायुडू ने हैदराबाद क्रिकेट असोसिएशन (एचसीए) को एक खत लिखकर कहा है कि संन्यास लेने का फैसला उन्होंने भावनाओं में बहकर लिया था और वो अब सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

गुरुवार को रायुडू ने एचसीए के सीओए को ई-मेल में लिखा, 'मैं आपकी जानकारी में लाना चाहता हूं कि मैं संन्यास के फैसले को पीछे छोड़ते हुए क्रिकेट के सभी फॉरमैट में खेलना चाहता हूं। मैं इसके लिए चेन्नई सुपर किंग्स, वीवीएस लक्ष्मण और नोएल द्रविड़ को शुक्रिया कहना चाहता हूं, जो मेरे मुश्किल समय में मेरे साथ रहे और मुझे इस बात का अहसास दिलाया कि अभी मेरे अंदर काफी क्रिकेट बचा है।'

उन्होंने इस ई-मेल में लिखा, 'मैं हैदराबाद की टैलेंटेड टीम के साथ शानदार सीजन खेलने को
लेकर उत्साहित हूं। मैं 10 सितंबर से हैदराबाद टीम ज्वॉइन करने के लिए उपलब्ध हूं।' एचसीए के सीओए ने ई-मेल में लिखा, 'आपको जानकारी दी जाती है कि रायुडू अपना संन्यास वापस ले चुके हैं और वो 2019-20 में एचसीए के लिए शॉर्ट फॉरमैट में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।' इंग्लैंड में हुए विश्व कप के लिए रायुडू को टीम में नहीं चुना गया था। इसके बाद शिखर धवन के चोटिल होने के बाद उन्हें बैक-अप के तौर पर भी नहीं चुना गया। 

विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया की घोषणा जब हुई थी, तो चयनकर्ताओं ने विजय शंकर की थ्री-डायमेंशन की बात करते हुए उन्हें रायुडू पर तरजीह दी थी, जिसके बाद रायुडू ने तंज कसते हुए ट्वीट किया था कि विश्व कप देखने के लिए थ्री-डी ग्लासेस ऑर्डर किए हैं। पिछले साल ही रायुडू ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी कि वो लिमिटेड ओवर्स मैचों पर ध्यान देंगे।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :