अंतर्राष्ट्रीय मैदान छोड़ने के बाद अब छोटे परदे पर छक्के लगाते दिख सकते है युवी

श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान आज का राशिफल Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र

अंतर्राष्ट्रीय मैदान छोड़ने के बाद अब छोटे परदे पर छक्के लगाते दिख सकते है युवी

Deepak Chauhan 21-06-2019 12:42:10

भारतीय टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने हाल ही में घोषणा करते हुए बताया कि उन्होंने अंतरराष्ट्रिय क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास ले लिया है। इस खबर से उनके फैंस काफी दुखी भी थे, अब मीडिया में एक ताजा रिपोर्ट्स सामने आई है । खबरों की माने तो युवराज जल्द ही टीवी शोज में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आ सकते हैं।  रिपोर्ट के अुनसार क्रिकेट ग्राउंड पर अपना जलवा बिखेरने वाले युवराज अब जल्द ही छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आ सकते हैं।  लेकिन अभी तक युवराज और उनकी टीम की तरफ से ऐसी कोई भी ऑफिशियल खबर सामने नहीं आई है। 

मुंबई के अखबार एक खबर के मुताबिक रोहित 'खतरों के खिलाड़ी' के
सीजन 10 की शूटिंग जल्द ही शुरू करने जा रहे हैं। इस बार ये शो बुल्गारिया में शूट किया जाएगा। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो युवराज को सलमान खान (Salman Khan) के पॉपुलर टीवी शो 'बिग बॉस सीजन 13' (Bigg Boss Season 13) के लिए अप्रोच किया गया है।  

 गौरतलब है कि अपने क्रिकेट टूर्नामेंट के चलते व्यस्त रहने वाले युवराज को शो के मेकर्स मनाने की कोशिश कर रहे हैं। ये दोनों ही शोज 'कलर्स टीवी' (Colors TV) पर प्रसारित किए जाते हैं। शो के मेकर्स को उम्मीद है कि इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद युवराज अब उनके शो के लिए वक्त जरूर निकालेंगे, लेकिन उन्हें अब तक युवराज की ओर से हरी झंडी नहीं मिल पाई है। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :