राहुल गाँधी के प्रति अभी भी है लोगों का प्यार, युवा राहुल के साथ सेल्फी लेते दिखे

ब्राइडल शावर में आरती सिंह ने मचाई धूम माध्यमिक शिक्षा परिषद UP बोर्ड प्रयागराज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश में पहली बार विदेशी खेल कज़ाक़ कुरेस को लेकर पहले इवेंट और परिचायक कार्यशाला का आयोजन 5 मई को पंजाब किंग्स इलेवन क्रिकेट मैच पटना के गांधी मैदान में "फिट टू मूव, फिट टू वोट" मैराथन का आयोजन कानून के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए सम्मेलन का आयोजन चंपारण में मतदाता जागरूकता बिहार में दूसरे चरण के मतदान पर रिपोर्ट उच्च न्यायालय के आदेषो के बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग पांच परवाणु शिमला पर चला प्रशासन का पीला पंजा राजस्थान में पहले चरण के लोकसभा चुनाव संपन्न Jodhpur : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जय राम रमेश जोधपुर पहुंचे भाजपा ने हुबली की घटना पर कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना ओडिशा: झारसुगड़ा में नाव हादसा श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान

राहुल गाँधी के प्रति अभी भी है लोगों का प्यार, युवा राहुल के साथ सेल्फी लेते दिखे

12-07-2019 17:40:40

कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके राहुल गांधी शुक्रवार को मानहानि के एक मामले की सुनवाई के लिए अहमदाबाद पहुंचे. अहमदाबाद की मेट्रोपोलिटन कोर्ट में सुनवाई से पहले राहुल गांधी एक होटल पहुंचे. राहुल यहां के स्वाति रेस्टोरेंट में कुछ युवाओं के साथ दिखे. राहुल ने इस दौरान होटल के कर्मचारियों और वहां मौजूद लोगों से भी मुलाकात की.

राहुल की इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी आई हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद भी राहुल के प्रति लोगों का प्यार अभी भी कायम है. होटल में मौजूद युवा राहुल के साथ सेल्फी लेते भी देखे गए.

बता दें कि राहुल गांधी आज मानहानि से जुड़े एक मामले की सुनवाई के
लिए अहमदाबाद पहुंचे. राहुल गांधी पर नोटबंदी के दौरान दिए गए एक बयान को लेकर अहमदाबाद में मानहानि का मामला दर्ज कराया गया था. इस मामले की आज सुनवाई हुई. मामले में राहुल गांधी को जमानत भी मिल गई है.

क्या है पूरा मामला

इससे पहले कोर्ट ने सुनवाई के दौरान राहुल गांधी को पेश होने का निर्देश दिया था. नोटबंदी के दौरान राहुल गांधी और रणदीप सुरजेवाला ने अहमदाबाद जिला सहकारी बैंक (एडीसीबी) पर 745 करोड़ रुपये की ब्लैकमनी को व्हाइट कराने का आरोप लगाया था. इसके बाद एडीसी बैंक और उसके चेयरमैन अजय पटेल ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया था. कांग्रेस नेता राहुल गांधी एडीसी बैंक मानहानि मामले में अहमदाबाद की मेट्रोपोलिटन कोर्ट में पेश हुए.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :