नुसरत जहां ने नवविवाहित जोड़ा पहन मिमि चक्रवर्ती के साथ लोकसभा की सपथ ली

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स

नुसरत जहां ने नवविवाहित जोड़ा पहन मिमि चक्रवर्ती के साथ लोकसभा की सपथ ली

Deepak Chauhan 25-06-2019 16:12:59

पश्चिम बंगाल के जादवपुर से टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस मिमि चक्रवर्ती ने लोकसभा में शपथ ली । मिमि चक्रवर्ती के साथ ही साथ तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बाग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां पहला बार लोकसभा सांसद शपथ ग्रहण कर ली है।

हाल ही में नुसरत जहां ने शादी रचाई है और देश से बाहर होने की वजह से पिछले दिनों वे शपथ नहीं ले पाई थी। इस शादी समारोह में मिमि चक्रवर्ती भी पहुंची थीं इसलिए आज दोनों ने एक साथ शपथ ग्रहण किया किया है।

नुसरत शपथ ग्रहण लेने के लिए साड़ी पहनकर पहुंचीं और इसी के साथ नुसरत ने मांग में लाल सिंदूर भर रखा था और हाथों में चूड़ा पहना
हुआ था। नुसरत को देखकर लग रहा था कि उनकी नई शादी हुई है।

नुसरत के अलावा एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने भी अपना ट्रेडिशलन अवतार दिखाया है। मिमी चक्रवर्ती ने शपथ ग्रहण के दौरान ऑफ वाइट सूट पहने हुए नजर आईं।

शपथ ग्रहण के बाद इन दोनों सांसदों ने स्पीकर ओम ब‍िड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद ल‍िया, जिसकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आपको बात दें कि बता दें नुसरत जहां ने ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन संग 19 जून को टर्की के बोडरम स‍िटी में शादी की है। शादी के नुसरत जहां और न‍िखिल 5 जुलाई को र‍िसेप्शन देने वाले हैं, पार्टी में टॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्त‍ियों के पहुंचने की उम्मीद है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :