इन बातों से लड़की को करें इम्प्रेस

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

इन बातों से लड़की को करें इम्प्रेस

Deepak Chauhan 06-05-2019 20:10:43

इन बातों से लड़की को करें इम्प्रेस 


लड़कियों का दिल क्या चाहता है? उन्हें कौन सी चीजें पसंद हैं और किस तरह के लड़कों को वे पसंद करती हैं? अगर मैं उस लड़की को प्रपोज करूँगा तो कहीं ना तो नहीं बोल देगी! क्या आपके भी मन में ऐसे सवाल हैं, जिनके जवाब आपको नहीं मिल पा रहे? अगर हाँ तो फिर सभी चिंताओं को अपने पड़ोसियों के कुँए में फेंक दीजिए। ऐसा हम आपसे इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हम आपकी समस्याओं का समाधान लेकर आए हैं। आपके सभी सवालों का जवाब हमारे पास है। आप इनकी चिंता छोड़ दीजिए और वैलेंटाइन के बचे हुए दिनों का सही इस्तेमाल कीजिए और अपने लिए एक सुंदर और सुशील कन्या ढूँढ लीजिए। इस काम में हम आपकी मदद करेंगे; आपको कुछ ऐसे बेहतरीन ट्रिक्स बतायेंगे जिसे आजमा कर आप भी सिंगल से मिंगल हो सकते हैं।

ये ट्रिक्स दुनिया में आजमाये गए बेहतरीन ट्रिक्स में शुमार हैं, जिसका इस्तेमाल करके एक से एक उल्लू-जुल्लू को भी इतनी सुंदर गर्लफ्रेंड मिल जाती है जिन्हें देखकर आप भी सोचते होंगे कि 'मुझमें क्या कमी है, जो इस नामाकूल को गर्लफ्रेंड मिल गई और मुझे नहीं मिली?'

हमें पता है, आपके मन में भी ऐसे सवाल कई मौकों पर आए होंगे।

तो आप टेंशन मुक्त होकर सभी ट्रिक्स को जान लीजिए ताकि इसके इस्तेमाल से इस वैलेंटाइन अपने लिए गर्लफ्रेंड ढूँढ़ सकें। आखिर आपके दोस्त आपको चिढ़ाते तो जरूर होंगे कि आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। निराश होने की जरूरत नहीं है। आखिर तक ट्रिक्स को पढ़ते जाएं और इन्हें याद रखें। तो चलिए आप और हम चलते हैं वैलेंटाइन स्पेशल ट्रिक्स से रूबरू होने के लिए।


किसी भी लड़की के पीछे बिलकुल न भागें

किसी सुंदर लड़की के पीछे-पीछे उनके घर तक पहुँच कर कोई ड्रामा न करें। कई फिल्मों में दिखाई गई इस हरकत से आपको फायदे की जगह नुकसान ज्यादा होगा। कोई भी लड़की ये नहीं चाहती कि उसकी छवि उसके मोहल्ले में खराब हो और साथ ही उन्हें सनकी लड़के पसंद नहीं आते, जो उनका हर वक्त पीछा करें।


अगर किसी हसीन लड़की पर दिल आ जाए तो ये कीजिए

उस लड़की को देखिए और जैसे ही वो आपकी तरफ देखे अपनी नजरें उस पर से हटा लें। ऐसा कई दिनों तक करें। साथ ही इस बात का भी ख्याल रखें कि आप दोनों को कोई तीसरा न देख रहा हो। लड़कियाँ अपने पार्टनर के बारे में चुनिंदा सहेलियों को बताना पसंद करती हैं। ज्यादातर लड़कियाँ तो किसी को अपने रिलेशनशिप के बारे में बताती
भी नहीं हैं।


जब उसे लगने लगेगा कि आप उसे पसंद करते हैं तो ये होगा

उसकी तरफ से भी कोई छोटी हरकत होगी, जिसे आपको समझना पड़ेगा। जैसे, अगर उसे भी आप पसंद आ गए तो अगली बार से वो और ज्यादा सज-धज कर आएगी और अपने बालों में हाथ फेरते हुए आपकी तरफ देखने की कोशिश करेगी।


अगर ऐसा हुआ तो फिर ये करें

ऐसी स्थिति में आपको एक काम करना पड़ेगा। आप इशारे से कहें कि तुम्हारी गाल पर कुछ है और जैसे ही वो अपने गाल पर हाथ रखे आप मुस्कुराते हुए दूसरे गाल पर कुछ होने का इशारा करें। इसके बाद कुछ नहीं होने का इशारा कर हौले से मुस्कुराइए। अगर उसने भी मुस्कुरा कर जवाब दिया तो फिर आपका काम बन गया।


पैसों और अपने रुतबे का शो ऑफ न करें

कभी भी किसी लड़की के सामने अपने पैसों का रुतबा न दिखायें और शो ऑफ तो बिलकुल भी न करें। किसी भी लड़की को ऐसे शो ऑफ करने वाले लड़के पसंद नहीं आते हैं।

क्या करें : लड़कियों को साधारण और जो चालूबाज किस्म के नहीं हों, वैसे ही लड़के पसंद आते हैं। तो सिंपल दिखें, जैसे हैं वैसे ही दिखने में कोई हर्ज नहीं। लड़कियाँ आपकी सादगी को जरूर पसंद करेंगी।


उसकी खूबसूरती की तारीफ जरूर करें

कोई भी लड़की अपनी तारीफ सुनने के लिए लालायित जरूर रहती है। इसलिए समय-समय पर उनकी तारीफ जरूर करें। खूबसूरती की तारीफ तो बनती है, बॉस!


सेन्स ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए

लड़कियों को मजाकिया लड़के ज्यादा पसंद आते हैं। इसलिए आपको अपने सेंस ऑफ ह्यूमर पर काम करने की जरूरत है। आप जितना ज्यादा फनी बात करेंगे, लड़कियाँ आपको उतना ही ज्यादा पसंद करेंगी। ये एक ऐसा अचूक बाण है, जिसे शायद ही कोई लड़की पसंद न करती हो।


सिंपल मगर साफ-सुथरा और डिसेंट लुक रखें

लड़कियों को वैसे लड़के बिलकुल नहीं पसंद आते हैं जो साफ-सुथरे नहीं रहते और बालों और दाढ़ी-मूँछ पर ध्यान नहीं देते।

क्या करें : जब भी किसी लड़की के सामने जाए, उससे कुछ भी बात करने के लिए या प्रपोज करने के लिए तो साफ-सुथरे और अच्छे कपड़े पहन कर जाएं।


उनकी सुनें, अपनी कम सुनायें

ये सबसे बेस्ट फॉर्मूला होता है। लड़कियों को ध्यान से सुनें और 'हाँ-हूँ-अच्छा' कहते रहें। ताकि उन्हें लगे आप उन्हें अहमियत देते हैं। लड़कियाँ इसे बहुत पसंद करती हैं।


ये जरूर करें

अगर कोई लड़की मुसीबत में हो या उसे किसी की जरूरत हो तो उसकी मदद जरूर करें। बल्कि हम तो कहते हैं कि सबकी मदद करें, क्योंकि लड़कियाँ मददगार लड़कों से जल्दी इम्प्रेस होती हैं

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :