लो एक और चेलेंज पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा योग कर मोदी को दिया फिटनेस चेलेंज

हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त लू और तापघात चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार

लो एक और चेलेंज पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा योग कर मोदी को दिया फिटनेस चेलेंज

Deepak Chauhan 21-06-2019 16:47:28

86 साल की उम्र में लोग ठीक से खड़े नहीं हो पाते, बैठ नहीं पाते उसमें पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा रोज योग करते हैं। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर देवगौड़ा ने अपने आवास पर आसन अभ्यास के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया।

सुबह से ही मीडिया घर पहुंच गया

एचडी देवगौड़ा के आसनों को कवर करने पदमनाभनगर स्थित अमोघा निवास पर आज सुबह से ही मीडियाकर्मियों की अच्छी खासी भीड़ थी। उन्होंने कहा, मुझे कई संगठन योग कार्यक्रम के लिए बुलाते हैं, लेकिन मैं अपने घर पर योग करता हूं।

देवगौड़ा ने कहा, "मैं सुबह अपने
बेडरूम में ही योग करता हूं। मुझसे इसमें परेशानी नहीं होती है। बल्कि यह मुझे दिनभर के लिए तरोताजा कर देता है।" वे बताते हैं कि डॉक्टर ने भी मुझे फिट रहने के लिए यह सलाह दी है।

एचडी देवगौड़ा का जन्म 18 मई 1933 को कनार्टक के हासन जिले में हरदनहल्ली गांव में हुआ था। वह बीस की उम्र में राजनीति में आए थे। उनके राजनीतिक करियर की शुरुआत 1953 में कांग्रेस से हुई थी, लेकिन 1962 में उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी थी। वह 1994 में कर्नाटक के सीएम बने थे। इसके बाद वह 1 जून 1996 को प्रधानमंत्री।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :