अब बीच सेक्स में कंडोम नहीं देगा धोखा

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

अब बीच सेक्स में कंडोम नहीं देगा धोखा

Deepak Chauhan 22-05-2019 14:31:40

सदियों से, मस्तिष्क की बहुत सारी शक्ति कंडोम को अधिक सुखद बनाने में चली गई है। पुनर्जागरण युग के बाद से कंडोम एक लंबा सफर तय कर चुके हैं, कंडोम की बढ़ती मांग को लेकर इसमें तरह-तरह के बदलाव लाने की कोशिशे की जाती है। कई बार देखा जाता है की लोगो को प्लेन कंडोम के बजाये फ्लेवर कंडोम ज्यादा मनमोहक लगता है। लेकिन आज कल कई बार कंडोम के फीडबैक के रूप में कंडोम की घर्षण शक्ति वाली शिकायते भी मिली है जिसके फलस्वरूप एक ऐसे कंडोम का निर्माण किया गया जिसमे काम से काम 1000 थ्रस्ट तक चलने की शक्ति हो। 

एक बेहतर कंडोम डिजाइन करने के लिए बिल और मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन की प्रतियोगिता के हिस्से के रूप में, एक शोध दल ने एक रबड़ बनाया जो गीला होने पर फिसल जाता है। हाइड्रोफिलिक पॉलिमर की एक विशेष रूप से डिज़ाइन की गई परत कंडोम की सतह को कोट करती है, जो नमी के संपर्क में आने पर सक्रिय और धीमी हो जाती है। कुछ कंडोम जो आप वर्तमान में स्टोर पर खरीद सकते हैं, उनमें पहले से लागू चिकनाई की एक पतली परत है, लेकिन यह सेक्स के दौरान बंद हो जाती है। शोधकर्ताओं को उनके शोध के लिए $ 100,000 का अनुदान दिया गया।

शोधकर्ताओं का कहना है कि उनका नया कंडोम "1,000 थ्रस्ट" के लिए अच्छा है। प्रति सेकंड एक थ्रस्ट की दर को मानते हुए,
कृत्रिम ल्यूब के बंद होने से पहले जैकहैमरिंग के 16 से अधिक मिनट सीधे होते हैं। बहुत अच्छा लगता है लेकिन ठीक है। (अध्ययन कहता है कि विशिष्ट संभोग 100 और 500 जोर के बीच रहता है।)

रॉयल सोसाइटी ओपन जर्नल में प्रकाशित अध्ययन, इस संदर्भ में रेखांकित करता है कि उन्होंने इस स्व-लबिंग कंडोम का निर्माण कैसे किया। शोधकर्ताओं ने मशीन के इस्तेमाल से कई तरह के लुब्रिकेटेड और नॉन-ल्युबेड लेटेक्स कंडोम में "घर्षण प्रदर्शन" का आकलन किया और मानव प्रतिभागियों के साथ स्पर्श-परीक्षण का प्रदर्शन किया ताकि यह निर्धारित किया जा सके कि सेक्स के दौरान वे किस तरह से फिसलन और उन्हें पसंद करते हैं।

गैर-लुबेड, लुब्रिकेटेड, और नव-डिज़ाइन किए गए कंडोम को छूने के बाद, अध्ययन के 33 प्रतिभागियों (13 पुरुष और 20 महिला-पहचान) में से 73 प्रतिशत ने कहा कि वे नए कंडोम डिजाइन को पसंद करते हैं, और यह कंडोम का उपयोग करने की अधिक संभावना है, क्योंकि यह स्वाभाविक रूप से फिसलन थी। 

इस सुपर कंडोम के बारे में कुछ नोट: सिर्फ इसलिए कि यह 1,000 थ्रस्ट के लिए सुस्त रहता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथी के दिमाग से बाहर निकलने से अच्छा, मजेदार सेक्स बनता है (जब तक कि वे उस स्थिति में नहीं पूछते, जब गॉडस्पीड हो)। यदि आपको वास्तव में यह जानना आवश्यक है कि आप व्यक्तिगत रिकॉर्ड कब सेट कर रहे हैं, तो उसके लिए पेडोमीटर कॉकरिंग है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :