10 सितम्बर को लॉन्च हो सकता है iphone 11

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

10 सितम्बर को लॉन्च हो सकता है iphone 11

Jyotsana Yadav 30-08-2019 15:01:15

Apple 10 सितंबर को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। कंपनी ने इस संबंध में मीडिया को इवेंट के इनवाइट भेजने शुरू कर दिया है। कंपनी अपने सिलिकॉन वैली कैंपस में इवेंट आयोजित करने वाली है। इस इवेंट में नए जेनरेशन वाले आईफोन लॉन्च किए जा सकते हैं। इवेंट क्यूपर्टिनो स्थित कंपनी के हेडक्वार्टर में स्टीव जॉब्स थिएटर में आयोजित होगा। ऐप्पल ने इवेंट में लॉन्च किए जाने वाले प्रोडक्ट को लेकर चुप्पी बनाए रखी है। इंटरनेट पर चर्चा है कि iPhone 11 मॉडल ए13 चिपसेट के साथ आएंगे। इस साल तीन आईफोन मॉडल पेश हो सकते हैं। इनमें से दो मॉडल ओलेड पैनल से लैस होंगे और तीसरे आईफोन में एलसीडी स्क्रीन होगी।

iPhone 11 हैंडसेट ऐसे वक्त पर लॉन्च होंगे, जब ग्लोबल स्मार्टफोन मार्केट में बहुत ज़्यादा वृद्धि नहीं देखने को मिल रही है। ऐप्पल इन दिनों अपने डिजिटल कंटेंट और
अपने हार्डवेयर यूज़र्स को अन्य सेवाओं उपलब्ध कराने पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

नए आईफोन ज़्यादा पावरफुल प्रोसेसर और बेहतर कैमरे के साथ आएंगे। लेकिन बहुत बड़े अपग्रेड की उम्मीद नहीं करना सही होगा। कंपनी द्वारा 5जी मॉडल लाने की भी उम्मीद कम है, क्योंकि यह टेलीकॉम नेटवर्क अभी शुरुआती स्टेज में है।

ऐप्पल ने बीते महीने उम्मीद से बेहतर तिमाही नतीजे पोस्ट किए थे। कंपनी को अपनी सर्विसेज से फायदा हुआ था। जबकि आईफोन की सेल में कोई खास सुधार देखने को नहीं मिली थी।

कंपनी के प्रमुख टिम कुक ने कहा था कि कंपनी के लिए यह अब तक का सबसे बेहतरीन जून क्वार्टर है। सर्विसेज से सबसे ज़्यादा राजस्व की प्राप्ति हुई है। वियरेबल प्रोडक्ट की सेल में तेजी देखने को मिली है। आईपैड और मैक ने बेहद ही दमदार प्रदर्शन किया है और आईफोन के ट्रेंड बहुत बेहतर हुए हैं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :