The Telos सेक्स कल्चर में अर्जेंटीना की रूचि

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

The Telos सेक्स कल्चर में अर्जेंटीना की रूचि

Deepak Chauhan 24-05-2019 16:03:50

ऐसे देश में जहां टिंडर प्रति माह औसतन 2.5 मिलियन मैच बनाता है, आप लोगों की प्राथमिकताओं की सूची में सेक्स की उम्मीद करेंगे। और इसलिए यह है - यही कारण है कि अकेले ब्यूनस आयर्स की राजधानी में 160 से अधिक प्रेम होटल हैं। यहां आपको अर्जेंटीना के टेलोस के बारे में सब कुछ पता होना चाहिए।


वे क्या हैं?

टेलोस (हो-टेल बैक इन लोकल स्लैंग) को रिकोलेटा के समृद्ध क्षेत्र से लगभग हर ब्लॉक पर एक बार देखा जा सकता है, एक बार एक निश्चित संकेत है कि अर्जेंटीना हमेशा अपनी चट्टानों को पाने के लिए उत्सुक है। 24 घंटे खुलते हैं, वे कुछ घंटों के लिए क्लब-क्लिट सहवास, दोपहर के भोजन या दोपहर की खुशी के लिए घर से दूर घर प्रदान करते हैं।


बेकग्राउंड 

1800 के दशक के उत्तरार्ध में ला बोका के बंदरगाह के सर्वव्यापी वेश्यालय से विकसित, 1940 के दशक में ब्यूनस आयर्स में एक बार वेश्यालय का बहिष्कार किए जाने के बाद उनके वर्तमान रूप में टेलोस को देखा जाने लगा। कई स्पेनिश होटल व्यवसायियों द्वारा एक लाभदायक व्यवसाय बनाया गया, जो 1959 में टेलोस को वैध बनाने के बाद, अपने देश के गृहयुद्ध को महसूस करने के बाद अर्जेंटीना आए थे, उन्होंने खुद का जीवन संभाला। 1963 की फिल्म ला सिगाररा नो एससी बिचो में दिखाए जाने के बाद टेलोस की सामाजिक प्रतिष्ठा चरम पर थी, और उन्होंने तब भी राजनीतिक मुद्रा प्राप्त की जब तानाशाही के दौरान एक छापामार ठिकाने के रूप में इस्तेमाल किया गया था।


सेक्स बिकता है

टेलो की वास्तविक सुंदरता उसके व्यापार मॉडल में निहित है, जो न्यूनतम ग्राहक बातचीत और उच्च कारोबार में से एक है। ज्यादातर जो अक्सर टेलोस अपनी कार में ऐसा करते हैं, जिसका मतलब
है कि स्टाफ या राहगीरों के साथ कोई कम समय नहीं है, क्योंकि कई कमरों में कमरे की सीमा के भीतर ही पार्किंग है, जिसका अर्थ है 100% गोपनीयता। टेलोस में कमरे एक समय से लेकर तीन घंटे तक आपकी सहनशक्ति पर निर्भर करते हैं, या रात भर अगर आप मिडवीक जाते हैं, जो अक्सर सार्थक हो सकता है (शीर्ष टिप!) नाश्ता अगले दिन शामिल है।


ग्राहकों

टेलोस की जनसांख्यिकी सप्ताह और सप्ताहांत में विभाजित होती है, सप्ताह के दिनों के साथ एक पुराने, शायद व्यभिचारी, ग्राहक भी आकर्षित होते हैं, जबकि सप्ताहांत युवा प्रेमियों से भरा होता है जो एक बार में मिलते हैं या अपने माता-पिता के साथ रहते हैं और कहीं जाने की आवश्यकता होती है। तो जबकि एक मिडवीक रोम आपके अवकाश पर ले जाया जा सकता है, सप्ताहांत में डेली-डैलिंग के लिए समय नहीं है - एक कमरे में आने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है, क्योंकि समय के घंटे घंटे से होते हैं और हर उपयोग के बाद कमरे साफ हो जाते हैं! ।


भविष्य

हालांकि हाल के वर्षों में मुद्रास्फीति और अधिक समझ वाले माता-पिता के कारण व्यापार कम हो गया है, सेक्स होटल की एक नई नस्ल बढ़ रही है: लक्जरी टेलोस। शहर के बाहर या उच्च वर्ग के उपनगरों में स्थित, उच्च श्रेणी के टेलोस खुद को "अवसर स्थलों" के रूप में विपणन कर रहे हैं। वर्षगाँठ या जन्मदिन के लिए बिल्कुल सही, कई में आपके भोजन के लिए बढ़िया भोजन कक्ष सेवा और निजी पूल या जकूज़ी हैं। कैंची एक ऐसा टेलो है, और बाबुल (जार्डिन्स डी बेबालोनिया) का थीम्ड गार्डन अर्जेंटीना के बीच एक पसंदीदा कंपनी है, हालांकि आप आलीशान सेटिंग के लिए अधिक कीमत का भुगतान करते हैं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :