WHATSAPP : इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप फरवरी 2020 के बाद कुछ एंड्रॉइड और आईफोन यूजर्स के लिए नहीं करेगा काम

क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना ड्रेसिंग गेम ऑफ थ्रोन्स: फैशन बन गया था इस शो के बारे में बात करना गर्मियों में अपनी डाइट में शामिल करें दही

WHATSAPP : इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप फरवरी 2020 के बाद कुछ एंड्रॉइड और आईफोन यूजर्स के लिए नहीं करेगा काम

Swati 26-06-2019 16:49:57

Whatsapp ने कुछ महीने पहले यह घोषणा की थी की इस साल के अंत तक ऐप विंडोज फोन पर काम करना बंद कर देगी। विंडोज फोन यूजर्स के लिए यह किसी शॉक से कम नहीं था। ऐसा इसलिए, क्योंकि Whatsapp अब लोगों की जिंदगी का अहम् हिस्सा बन चुका है। अब कुछ एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए भी बूरी खबर है। Whatsapp के अपडेटेड FAQs के अनुसार, इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप फरवरी 2020 के बाद कुछ एंड्रॉइड और आईफोन यूजर्स के लिए काम नहीं करेगी।

WhatsApp FAQs में यह साफ लिखा गया है की सभी एंड्रॉइड फोन्स, जो Android 2.3.7 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर रहे हैं और आईफोन्स, जो iOS 7 पर काम कर रहे हैं, को 1 फरवरी 2020 से Whatsapp सपोर्ट नहीं
मिलेगा। Android 2.3.7 ऑपरेटिंग सिस्टम और iOS 7 का इस्तेमाल कर रहे यूजर्स अब नया अकाउंट नहीं बना सकते और ना ही पहले से बने अकाउंट को री-वेरीफाई कर सकते हैं। फेसबुक अधिकृत मैसेजिंग प्लेटफार्म ने यह भी बताया है की इस निर्णय से ज्यादा यूजर्स प्रभावित नहीं होंगे। 

 आपको याद दिला दें, कुछ महीने पहले, व्हाट्सऐप ने यह घोषणा की थी की ऐप विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम वाले स्मार्टफोन्स पर काम करना बंद कर देगी। कंपनी ने यह घोषणा की थी की विंडोज फोन यूजर व्हाट्सऐप को अपने फोन पर 2019 दिसम्बर 31 के बाद इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। पहले की FAQs में व्हाट्सऐप ने कहा था की, अब दिसंबर 31, 2019 के बाद विंडोज फोन ऑपरेटिंग सिस्टम पर ऐप का प्रयोग नहीं किया जा सकता।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :