मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा का रुद्रप्रयाग में निधन

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा का रुद्रप्रयाग में निधन

Khushboo Diwakar 12-06-2019 13:36:22

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा का आज यानी बुधवार को निधन हो गया. शिवनारायण मीणा को उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में दिल का दौरा पड़ा. वह केदारनाथ मंदिर जाने वाले थे.

बुधवार को ही उनका पार्थिव शरीर चाचौड़ा लाया जाएगा और गुरुवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा. मध्य प्रदेश में मीणा के निधन पर शोक की लहर है. राजनीति के अलावा अन्य क्षेत्रों के लोगों ने भी मीणा के निधन पर शोक जताया है.

मीणा का नाम कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में शामिल था. वे चार बार चाचौड़ा विधानसभा क्षेत्र से जीत कर विधानसभा
पहुंचे. दिग्विजय सिंह के मुख्यमंत्रित्व काल में वे दो बार मंत्री भी रहे. मीणा को दिग्विजय सिंह का काफी करीबी माना जाता था. मीणा किताखेड़ी के रहने वाले थे जो गुना जिले में पड़ता है.

मीणा के निधन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी शोक संदेश जारी किया है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, 'मप्र सरकार के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीना जी की हृदयघात से निधन की खबर बेहद दुःखद है. मेरी गहरी संवेदनाएं. ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें और शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दे.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :