भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर ओवैसी का पलटवार कहा ये PM के अभियान को एक चुनौती धोनी नहीं लेंगे संन्यास टीम मैनेजमेंट नहीं चाहती टीम में खालीपन छत्तीसगढ़ से हज के लिए जाने वाले यात्रियों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण मुंबई के बांद्रा स्थित MTNL बिल्डिंग में लगी आग,मौके पर दमकल की 4 गाड़ियां चंद्रयान- 2 की हुई सफल लॉन्चिंग, पूरी दुनिया ने देखी भारत की तरक्की सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का स्मोकिंग करते हुए फोटो वायरल, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल नवोदय विद्यालय की छठीं कक्षा की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, पिता ने जताया संदेह एम्स सहित सभी मेडिकल कॉलेज में प्रवेश के लिए केवल नीट परीक्षा अनिवार्य राष्ट्रीय राजमार्ग के सभी टोल प्लाजा पर जल्द ही बनेंगे फास्टैग लेन रेड लाइट जम्प कर मर्सिडीज ने दूसरी कार काे मारी टक्कर, कार में सवार PM के सुरक्षा जवान की मौत SC ने दिए बाबरी विध्वंस मामले में 9 महीने के अंदर फैसला सुनाने के आदेश 150 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से बॉलिंग करने वाले नवदीप सैनी टी-20 और वन डे टीम में चयन टीम इंडिया से खेलेंगे ये दो भाई दीपक चाहर और राहुल चाहर उत्तराखंड के 133 गांवों में पिछले 3 महीने नहीं पैदा हुई एक भी बेटी, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप फैज़ाबाद के विश्वविद्यालय में दी जा रही है कृषि उत्पादन सम्बन्धी जागरूकता मोदी-योगी टी-शर्ट पहनकर कांवड़ ला रहे हैं शिवभक्त RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन बन सकते है IMF के नए मैनेजिंग डायरेक्टर यूपी और राजस्थान में रविवार रात बिजली गिरने से 36 लोगों की मौत 95% तक पानी की बर्बादी रोकने के लिए नल की बनाई टोंटी दिल्ली के किदवई भवन में लगी आग

संस्कारी परिवार प्रियंका गांधी से अपने बच्चों को दूर रखें: स्मृति ईरानी

Khushboo 02-05-2019 20:22:49



  • मोदी के खिलाफ बच्चों की अभद्र नारेबाजी से स्मृति ईरानी नाराज
  • अमेठी से भाजपा प्रत्याशी ने कहा- प्रियंका का असली चेहरा सामने आया

अमेठी. अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने गुरुवार को कहा कि अच्छे संस्कार वाले परिवारों को चाहिए कि वो अपने बच्चों को प्रियंका गांधी से दूर रखें। ईरानी का यह बयान उस वीडियो के वायरल होने के बाद आया है जिसमें कुछ बच्चे प्रियंका के सामने नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा में नारेबाजी कर रहे हैं। दूसरी तरफ, बाल संरक्षण आयोग ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग को कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं। 

राजनीति के लिए बच्चों का उपयोग गलत
प्रियंका के सामने बच्चों की मोदी विरोधी नारेबाजी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अमेठी में न्यूज एजेंसी से बातचीत में स्मृति ने कहा, ‘प्रियंका गांधी ने बच्चों से प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा में नारे लगवाए। चुनाव प्रचार के लिए बच्चों का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। मैं सभी संस्कारी परिवारों से अपील करना चाहती हूं कि वो अपने बच्चों को प्रियंका गांधी से दूर रखें। मुझे इस बात की खुशी है कि जो परिवार खुद को सुसंस्कृत बताता है, अब उसके चेहरे से नकाब उतर चुका है।’

ये प्रियंका का असली चेहरा
कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका ने कुछ दिनों पहले एक बयान में कहा था, ‘आवारा पशुओं के भी नाम होते हैं।’ न्यूज एजेंसी के मुताबिक, यह बयान कथित तौर पर मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ के बारे में दिया गया था। इस बारे में पूछे गए एक सवाल पर ईरानी ने कहा, ‘यह उनका (प्रियंका गांधी का) असली चेहरा है। वो प्रधानमंत्री और एक मुख्यमंत्री का अपमान कर रही हैं। यह गोरखनाथ मठ के अध्यक्ष का भी अपमान है। क्या यही बात वो गोरखपुर में बोल सकती हैं।’ ईरानी ने आगे कहा, प्रियंका यहां प्रत्याशी नहीं हैं। अमेठी में उनकी हर उपस्थिति राहुल गांधी की नाकामियों को उजागर करती है।

बाल संरक्षण आयोग का चुनाव आयोग को पत्र
राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर निर्देश दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल के मामले में सख्त कदम उठाया जाए। चुनाव आयोग को उस वीडियो की क्लिप भी भेजी गई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इसमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की मौजूदगी में कुछ बच्चे नारेबाजी कर रहे हैं। इसमें वो मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल करते दिखते हैं। हालांकि, प्रियंका उन्हें ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने से मना करती हैं।

Quotes

" "

Share On Facebook

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :