Amazon Fab Phone Fest सेल शुरू

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

Amazon Fab Phone Fest सेल शुरू

Khushboo Diwakar 12-06-2019 11:56:38

नई दिल्ली: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको जल्द ही शानदार ऑफर में फोन खरीद पाएंगे क्योंकि अमेजन की सेल शुरू हो गई है। Amazon Fab Phone Fest सेल 13 जून तक चलेगी। कस्टमर्स की सुविधा के लिए इस बार भी अमेजन की इस सेल पर बिना ब्याज वाली ईएमआई पर फोन मिलेंगे। साथ ही स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर की सुविधा भी दी जाएगी. अमेजन की इस सेल में OnePlus 6T, iPhone X, Huawei P30 Pro और Samsung Galaxy M30 पर शानदार ऑफर मिलेंगे। इसके अलावा और भी कई फोन्स है जिन्हें कम प्राइस में खरीदा जा सकेगा जैसे- Samsung Galaxy M20, Honor 9N, Redmi 7 और अन्य।

OnePlus 6T पर मिलेगा डिस्कॉउट
OnePlus 6T का 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 27,999 रुपये में बेचेगा। वनप्लस 6टी के इस मॉडल को अभी
32,999 रुपये में बेचा जाता है।

Galaxy M30 पर भी ऑफर्स
सैमसंग Galaxy M30 की भारत में शुरुआती कीमत 14,990 रुपये है, इस दाम में 4 जीबी/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट तो वहीं इसके 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 17,990 रुपये में बेचा जाता है। इस फोन पर भी आकर्षक ऑफर्स मिलेंगे।

IPhone X की कीमत होगी कम 
इस सेल के दौरान IPhone X कम कीमतों में खरीदा जा सकेगा। साथ ही ग्राहकों की सहूलियत के लिए Apple ब्रांड के इस फोन को बिना ब्याज वाली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकेगा।
अगर बात करें बजट स्मार्टफोन की तो सैमसंग Galaxy M20 पर भी डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा उपलब्ध होगी। Amazon Sale के दौरान Honor 9N, Vivo Y91i, Redmi 6A, Mi A2 (4 जीबी), Redmi 7 और Oppo A5 स्मार्टफोन की कीमतों में भी कटौती की जाएगी।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :