तीन मासूम बेटियों के साथ जहर खाकर दी जान

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

तीन मासूम बेटियों के साथ जहर खाकर दी जान

Khushboo Diwakar 09-05-2019 15:26:51

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बाप ने अपनी तीन बेटियों के साथ जहर खाकर जान दे दी है. इस खुदकुशी की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है. मृतक दीपक गुप्ता वाराणसी के लक्सा थाने के नई सड़क गीता मंदिर इलाके का रहने वाला था.

बताया जा रहा है कि जब दीपक गुप्ता ने अपनी 9 वर्षीय बेटी नव्या, 7 वर्षीय अदिति और 5 वर्षीय रिया के साथ आत्महत्या की, तो उस वक्त उसकी पत्नी घर पर नहीं थी. दीपक गुप्ता ने अपनी पत्नी को पीटकर मायके भेज दिया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि खुदकुशी की वजह की जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि जब परिजनों को दीपक गुप्ता के जहर खाने की जानकारी मिली, तो उनको फौरन पहले कबीरचौरा और फिर ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान चारों ने दम तोड़ दिया. परिजनों के मुताबिक मृतक दीपक गुप्ता के ऊपर कर्ज का बोझ था, जिससे वह परेशान रहता था. हालांकि आस-पड़ोस के कुछ लोग आईपीएल में सट्टेबाजी की बात कर रहे हैं.

मृतक दीपक गुप्ता की भतीजी साक्षी ने बताया कि बुधवार रात चाचा दीपक की तीन बेटियां नव्या, अदिति और रिया बाहर
आंगन में सोई हुई थीं. इस दौरान दीपक गुप्ता आए और उनको उठाकर कमरे में ले गए. इसके बाद वो दादी के कमरे में टीवी देखने लगे. कुछ देर बाद छोटी वाली बेटी रिया आई और दादी से बोली की पापा ने उनको कुछ पीला दिया है.

साक्षी ने बताया कि इस पर दादी कमरे में गईं और तीनों बेटियों और चाचा दीपक को उठाकर अपने साथ लेकर बाहर आईं. इसके बाद चाचा दीपक गुप्ता टॉयलेट चले गए और बच्चियों को उलटी शुरू हो गई. इसके तुरंत बाद तीनों बच्चियों को कबीरचौरा ले जाया गया. दूसरी तरफ चाचा दीपक गुप्ता भी टॉयलेट से निकले और बेसुध होकर जमीन पर गिर गए. फिर उनको भी कबीरचौरा ले जाया गया. वहां चारों की तबियत बिगड़ते देख नव्या के मामा सबको ट्रामा सेंटर ले गए, जहां सबकी मौत हो गई.

उधर, बीता रात हुई इस सनसनीखेज घटना से पूरा बनारस स्तब्ध है. यह घटना उस समय सामने आई है, जब देश में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अंतिम चरण में 19 मई को वोट डाले जाएंगे. यहां से भारतीय जनता पार्टी के टिकट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार ताल ठोंक रहे है. पिछली बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां से लोकसभा चुनाव जीता था और पहली बार संसद पहुंचे थे!

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :