अंदाज अपना अपना के दूसरे भाग के साथ लौटेगी सलमान और आमिर की जोड़ी बंगलुरु के इस्कॉन मंदिर में जन्माष्टमी का भव्य आयोजन, कान्हा का 20 लाख के आभूषणों से होगा श्रृंगार किस्मत हो तो ऐसी, स्टेशन पर गाना गाने वाली महिला आज हिमेश की फिल्म में गा रही है गाना जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल के आवासीय परिसर समेत कई स्थानों पर ED का छापा अपने एजेंडे में कश्मीर रख मोदी का प्लान जानना चाहते है ट्रम्प इनकम टेक्स भरने से होते ये फायदे तमिलनाडु सरकार ने ISRO के अध्यक्ष के. सिवन को एपीजे अब्दुल कलाम पुरस्कार से किया सम्मानित इस लिए नहीं मिला रोहित और आश्विन को मौका : रहाणे डेविस कप के लिए अब भारत और पकिस्तान को नवम्बर तक होगा रुकना HC ने जारी किया भाजपा नेता विजेंद्र सिंह को नोटिस, बढ़ सकती है मुश्किलें तीन तलाक कानून के खिलाफ SC में दायर हुई याचिका, कोर्ट ने किया रोक लगाने से इनकार पिछले दो हफ्तों से आग में झुलस रहा है दुनिया का सबसे बड़ा जंगल अमेजन घर से आया खाना साथ ही देर रात तक सीबीआई ने करी पूछताछ कोंडागांव के परेशान गांववालों ने बनाया जुगाड़ का पुल गाजियाबाद: सीवर लाइन की सफाई करने उतरे 5 सफाई कर्मियों की मौत पिछले 5 सालो में 56 गुना बड़ी देता खपत के साथ 22 गुना हुआ सस्ता कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदबरम CBI के सवालों से घिरे टीम इंडिया को धमकी देने वाला शख्श को लिया गया हिरासत में जन्माष्टमी के बारे में जानें सबकुछ सेंसेक्स 669 अंक लुढ़क, निफ्टी 193 प्वाइंट गिरकर 10750 के साथ हुआ बंद

गाजियाबाद मर्डर केस का नया खुलासा -ये था हत्या का कारण

गिरफ्तार किए गए आरोपी ने भी कुबूल किया है कि प्रदीप की पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध थे। प्रदीप ने पत्नी को कई बार समझाया, लेकिन वह घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी।

Swati 11-07-2019 12:25:17



गाजियाबाद के न्यू शताब्दीपुरम में बीते शुक्रवार को पत्नी और तीन बेटियों की हत्या करने के बाद खुदकुशी करने वाले प्रदीप के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इसी आरोपी का जिक्र प्रदीप ने अपने सुसाइड नोट में किया था। आरोपी ने भी कुबूल किया है कि प्रदीप की पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध थे। प्रदीप ने पत्नी को कई बार समझाया, लेकिन वह घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। इससे क्षुब्ध होकर प्रदीप ने इस अप्रत्याशित घटना को अंजाम दिया। 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि प्रदीप की पत्नी के प्रेमी कपिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह गोविंदपुरम में किराये के कमरे में रहता था। आरोपी के प्रदीप की पत्नी से अवैध संबंध थे। करीब एक वर्ष तक आरोपी पेइंग गेस्ट बनकर प्रदीप के घर में रहा था। प्रदीप को जब पत्नी पर शक हुआ तो उसने इसका विरोध किया, लेकिन कई बार समझाने के बाद भी पत्नी नहीं मानी। हालांकि बाद में प्रदीप की पत्नी ने उसे गोविंदपुरम में किराये पर कमरा दिलवा दिया था।

दूसरी ओर प्रदीप इस गम में शराब का आदी हो गया। रोजाना शराब पीने के बाद घर में झगड़ा होने लगा था, जिससे रिश्तों में लगातार कड़वाहट बढ़ती जा रही थी। इसी वजह से प्रदीप ने तीनों बेटियों समेत पत्नी की हत्या कर अपनी जान दे दी। एसपी ने बताया कि प्रदीप की पत्नी अपना घर बेचकर प्रेमी कपिल के साथ रहना चाहती थी। इसकी भनक प्रदीप को लग गई थी। 

हर दिन 15 बार फोन करता था आरोपी : प्रदीप की पत्नी का प्रेमी रोजाना उसे 10 से 15 बार कॉल करता था। जब वह आती थी तो लगातार फोन पर बात करती थी। इससे भी प्रदीप अंदर-अंदर ही घुटता रहता था। पत्नी को समझाता था, लेकिन उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था।

प्रेमी को हर महीने 10 हजार रुपये देती थी महिला

पुलिस ने बताया कि प्रदीप की पत्नी 10 हजार रुपये महीना अपने प्रेमी को खर्च के लिए देती थी। उसी ने ही उसकी नौकरी एम्स की कमला नेहरू नगर शाखा में लगवाई थी। आरोपी कपिल ने बताया कि वह मुझसे बेइंतहा मुहब्बत करती थी। इसी बात को लेकर प्रदीप की कई बार मुझसे कहासुनी हुई थी, लेकिन जब मैं उसे शराब पीने के लिए रुपये दे देता तो वह शांत हो जाता था।

खरगोश के घरौंदे के लिए मंगाई टेप बनी काल

प्रदीप ने जिस टेप को बेटियों के मुंह पर लगाकर हत्या की थी। वह टेप पत्नी का प्रेमी कपिल लेकर आया था। यह टेप उसने अपने दोस्त से दो महीने पूर्व मथुरा से मंगाया था। टेप को खरगोश के घरौंदे पर चिपकाने के लिए मंगाया गया था, लेकिन क्या पता था कि यही टेप पूरे परिवार का काल बनेगी। शराब के नशे में प्रदीप ने बेटियों के मुंह पर टेप लगाकर और पत्नी के सिर के हथौड़े से वारकर हत्या कर दी थी।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :