90 लाख के लालच में आकर की बेस्ट फ्रेंड की हत्या

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

90 लाख के लालच में आकर की बेस्ट फ्रेंड की हत्या

Swati 20-06-2019 13:24:42

 मामले की जांच करने वाले अधिकारियों के अनुसार, अलास्का की रहने वाली 18 वर्षीय डेनाली ब्रेह्मर की इंडियाना निवासी 21 वर्षीय डेरिन शिल्मिलर से ऑनलाइन दोस्ती हुई। शिल्मिलर ने ऑनलाइन खुद को बेहद धनी व्यक्ति टाइलर बताया। उसने ब्रेह्मर को इस बात के लिए तैयार किया कि वह अगर अपनी 'बेस्ट फ्रेंड की हत्या कर देती है तो वह उसे 90 लाख डॉलर की राशि देगा।

हत्या में ब्रेह्मर ने अपने साथ चार और लोगो को जोड़ा 

अदालत में दायर दस्तावेजों के अनुसार ऑनलाइन बातचीत के दौरान दोनों ने अलास्का में किसी के बलात्कार और हत्या के संबंध में चर्चा की थी। शिल्मिलर ने ब्रेह्मर को वादा किया था कि यदि वह वारदात का वीडियो और तस्वीरें उसे भेजती है तो उसे 90 लाख डॉलर या
उससे ज्यादा राशि मिलेगी। अधिकारियों का कहना है कि ब्रेह्मर ने इस काम में अपने साथ चार और लोगों को जोड़ा। सभी ने मिलकर सिंथिया हॉफमैन की हत्या करना तय किया।

हत्या कर नदी में फेका शव 

उन्होंने बताया कि दो जून को 19 वर्षीय हॉफमैन को अपने साथ पहाड़ चढ़ने के लिए ले गए। उन्होंने उसके हाथ पैर बांधे, फिर उसके सिर में पीछे से गोली मारी और उसे नदी में फेंक दिया। उसका शव चार जून को मिला। अधिकारियों ने बताया कि ब्रेह्मर ने इस पूरे घटनाक्रम के दौरान शिल्मिलर को हॉफमैन की स्नैपचैट तस्वीरें और वीडियो भेजे।

बीते शुक्रवार ग्रैंड ज्यूरी ने सभी छह आरोपियों को प्रथम श्रेणी हत्या का दोषी ठहराया और इसके साथ ही संबंधित अन्य मामलों में भी इन्हें दोषी पाया गया।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :