गोली मारकर दिव्यांग बच्चे की हत्या

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

गोली मारकर दिव्यांग बच्चे की हत्या

Swati 20-06-2019 12:44:55

 सीतापुर जिले में महोली कोतवाली क्षेत्र के दौली गांव में मंगलवार रात घर के बाहर सोते हुए बालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आधी रात हुई घटना के बाद आरोपित मौके से भाग निकले। किसी तरह परिवार के लोगों ने महोली पुलिस को खबर दी। कोतवाली पुलिस के पहुंचने से पहले ही दो गोली मारे जाने से घायल  दिव्यांग बालक ने दम तोड़ दिया। परिवार के लोगों ने नजदीकी रिश्तेदारों को नामजद करते हुए मुकदमा कायम कराया है। एसपी ने गांव जाकर घटना का हाल जाना है। 

 कुलदीप  के विरूद्ध हत्या का अभियोग पंजीकृत हुआ 

बताते हैं कि दौली गांव में दिव्यांग हर्षित 14 पुत्र बबलू गुप्ता अपने घर के बाहर सो रहा था। पिता बबलू की मानें तो चारपाई पर बरामदे में वह भी लेटा हुआ था। रात करीब बारह बजे विपक्षी कुलदीप व अन्य लोग आ गए। आहट सुनकर हर्षित जग गया। इसी बीच गाली गलौज शुरू हो गई। बालक ने विरोध करना चाहा, तभी हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। दो गोली 14 वर्षीय दिव्यांग बालक को लग गई और वह तड़पने लगा।
फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग जग गए और आरोपित मौके से भाग निकले। फोन से सूचना मिलते ही महोली पुलिस और सीओ सदर एमपी सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस के आने से पहले ही हर्षित पुत्र बबलू गुप्ता दम तोड़ चुका था। एसपी एलआर कुमार मौके पर पहंुचे। पूछताछ के बीच पीड़ित पक्ष ने हमलावरों को अपना करीबी रिश्तेदार बताया। ये भी बताया कि कई माह से दोनों पक्षों के बीच अनबन चली आ रही थी। कई और बातें भी बिन्दुवार पीड़ित पक्ष की ओर से विपक्षियों को लेकर बताई गईं हैं। एसपी एलआर कुमार का कहना है कि कुलदीप आदि के विरूद्ध हत्या का अभियोग पंजीकृत हुआ है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।   
 

दो दिन पहले ही जेल से छूटा था पिता

दोनों पक्ष कुछ दिन पहले आपस में भिड़ गए थे। सीओ सदर एमपी सिंह का कहना है कि विवाद की स्थिति में हर्षित के पिता बबलू जेल जाना पड़ा। धारा 151 में चालान की 14 दिन की समय सीमा पूरी होने के बाद बबलू मंगलवार को ही जेल से छूटकर घर लौटा था।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :