95% तक पानी की बर्बादी रोकने के लिए नल की बनाई टोंटी दिल्ली के किदवई भवन में लगी आग कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का 81 की उम्र में निधन हरिद्वार में 23 से 30 जुलाई तक सभी शिक्षण संस्थान रहेंग बंद रोती बिलखती औरतों से मिल भावुक हुई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी निष्काम का अर्थ काम से रहित होना नहीं बल्कि उसमे छिपे स्वार्थ से मुक्त होकर कार्य करना है सिद्धार्थ तैमूर अली खान को करना चाहते किडनैप क्यों छोड़ रहे है करण पटेल 'ये है मोहब्बतें' HARYANA : किशोरी को अगवा कर ले गए दिल्ली इलाहाबाद हाई कोर्ट ने तेज़ बहादुर की याचिका पर जारी किया प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को नोटिस अनोखा रिवाज़: पातालेश्वर शिव मंदिर में शिवलिंग पर लोग चढ़ाते हैं झाड़ू राज्यपाल की नियुक्तियां जारी, उत्तर प्रदेश से आनंदीबेन और मध्य प्रदेश से लालजी टंडन को बनाया गवर्नर NIA कर रही है पूरे देश में आतंकवाद की सफाई, 14 जगहों पर टेरर फंडिंग के मामले में छापेमारी सलमान खान ने की नच बलिए की जबरदस्त ओपनिंग समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान की मुश्किलें बढ़ी, किसानों की ज़मीन कब्जाने के मामले में दर्ज FIR शनिदेव के साथ करें हनुमान की पूजा, मिलेंगे ये फायदे धरने पर बैठी प्रियंका से मिलने पहुंचे पीड़ित परिवार CM भूपेश बघेल की अध्यक्षता में लिए गए ऐतिहासिक फैसला आज से 'कृषक ऋण माफी तिहार' का आयोजन दुनिया के सबसे अधिक प्रशंसित भारतीय है नरेंद्र मोदी, जानिये और कौन है इस लिस्ट में शामिल

कबीर सिंह ने 20 वें दिन अपनी कलेक्शन में 3 करोड़ और जोड़ लिए हैं

Shahid Kapoor और Kiara Advani स्टारर कबीर सिंह 21 जून को रिलीज़ हुई थी जो कि तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी की रीमेक है।

Swati 11-07-2019 11:58:41



 शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। कई बड़ी फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ चुकी कबीर सिंह ने बुधवार यानि रिलीज से 20वें दिन भी ठीक परफॉर्म करते हुए लगभग 3 करोड़ और अपने कलेक्शन में जोड़ लिए। कलेक्शन में कमी रही क्योंकि ICC World Cup (आईसीसी वर्ल्ड कप) में भारत (India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच मैच था जिसका असर फिल्म के कलेक्शन में पड़ा। फिल्म अब गुरुवार मतलब 21वें दिन 250 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है। क्योंकि बुधवार तक फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 248 करोड़ रुपये हो चुका है। 

सुपरहिट ब्लॉकबस्टर (Blockbuster) बन चुकी कबीर सिंह वीक डेज में भी कमाई करने में कामयाब हो रही है। बुधवार को अपने कलेक्शन में लगभग 4 करोड़ और जोड़ते हुए अब फिल्म की कुल कमाई 248 करोड़ रुपये हो गई है। मतलब फिल्म अब 250 करोड़ के बिल्कुल करीब है और 21वें दिन यह आंकड़ा भी पार हो जाएगा। 

बुधवार को फिल्म ने 2019 की सबसे बड़ी ग्रॉसर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) को लाइफ टाइम कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है। विक्की कौशल (Vicky kaushal) की उरी (Uri The surgical Strike) का लाइफटाइम कलेक्शन 245.36 करोड़ रुपये रहा था जिससे कबीर सिंह आगे निकल चुकी है। इसके साथ कबीर सिंह अभी तक की हिंदी फिल्म हाइएस्ट ग्रॉसर केटेगरी में 10वें पायदान पर आ गई है और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक अब 11वें स्थान पर पहुंच गई है। इससे पहले फिल्म ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किक (Kick), शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की सिंबा (Simmba) के लाइफ टाइम कलेक्शन को भी पछाड़ दिया था।  

कबीर सिंह 21 जून को रिलीज़ हुई थी जो कि तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। कबीर सिंह ने पहले हफ़्ते में 134.42 करोड़ रुपये का कलेक्शन हासिल किया था, जबकि दूसरे हफ़्ते में फिल्म के कलेक्शंस 78.78 करोड़ रुपये रहा था। तीसरे हफ्ते की बात करें तो कलेक्शन 22.52 करोड़ रहा था। 

Quotes

" "

Share On Facebook

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :