गायिका,सुषमा हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग,भाजपा में होना चाहती थी शामिल

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

गायिका,सुषमा हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग,भाजपा में होना चाहती थी शामिल

Jyotsana Yadav 03-10-2019 11:48:49

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौतमबुद्धनगर वैभव कृष्ण ने बताया कि मित्रा सोसायटी के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस ने कुछ अहम सुराग हासिल किए हैं। उन्होंने बताया कि इस घटना की जांच के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई हैं और अब तक आधा दर्जन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है।

संदीप कौशिक से की थी शादी एसएसपी ने बताया कि मृतका की कई लोगों से रंजिश चल रही थी और इसी वजह से हर पहलू को ध्यान में रखकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतका रागिनी गायिका थी तथा उसने संदीप कौशिक से शादी की थी। चार साल पहले उसका संदीप कौशिक से तलाक हो गया था। उसके बाद वह गजेंद्र भाटी नामक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी।

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

एसएसपी ने बताया कि मृतका ने अपने पूर्व पति संदीप कौशिक के खिलाफ भी आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। कुछ समय पूर्व उसके ऊपर थाना सूरजपुर क्षेत्र में भी हमला हुआ था। उन्होंने बताया कि 19 अगस्त को जनपद बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के मेहसाणा गांव
में एक कार्यक्रम के दौरान उस पर जानलेवा हमला किया गया था। इस मामले में जनपद बुलंदशहर में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज है। उन्होंने बताया कि सुषमा का उसके गांव में जमीन को लेकर भी कुछ लोगों से विवाद चल रहा था।

भाजपा में शामिल होना चाहती थी

सुषमा कल जनपद बुलंदशहर में भाजपा के जिला अध्यक्ष हिमांशु मित्तल से मिली तथा भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने की बात कही। उन्होंने उसे आश्वस्त किया था कि किसी दिन बड़े कार्यक्रम में उसे पार्टी में शामिल किया जाएगा।

एसएसपी ने बताया कि मंगलवार को वह बुलंदशहर गई थी। वहां से जब वह ग्रेटर नोएडा लौटकर आई तब मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी।

पहले से शादीशुदा है गजेंद्र भाटीउन्होंने बताया कि महिला जिस गजेंद्र भाटी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी, वह पहले से शादीशुदा है। एसएसपी ने बताया कि पुलिस गजेंद्र भाटी की पहली पत्नी एवं उसके ससुराल वालों से भी बातचीत कर रही है। पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतका दलित समुदाय से थी।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :