सलमान खान ने की नच बलिए की जबरदस्त ओपनिंग

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स

सलमान खान ने की नच बलिए की जबरदस्त ओपनिंग

Swati 20-07-2019 13:02:17

नच बलिए सीजन 9 की शुरुआत हो चुकी है। सलमान खान ने शो की जबरदस्त ओपनिंग की। सलमान ने शो के दौरान बताया कि वो इस शो के प्रोड्यूसर हैं। इसके साथ ही इस सीजन की 5 जोड़ियों का भी खुलासा किया है।

श्रद्धा आर्या और आलम सिंह

सबसे पहले इस शो में कपल के तौर पर एंट्री हुई एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य की। श्रद्धा यहां अबने बॉयफ्रेंड आलम सिंह के साथ पहुंचीं। श्रद्धा ने इस दौरान बताया कि अभी कुछ महीने पहले ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया है और फिलहाल दोनों इस रिलेशन को एंजॉय कर रहे हैं।

Image result for shraddha arya and alam

विवेक सुहाग और बबीता फोगाट

शो में दूसरी जोड़ी विवेक सुहाग और बबीता फोगाट के तौर पर एंट्री हुई है। दोनों ने एक दूसरे को लेकर कुछ बातें बताईं और साथ ही कुश्ती को लेकर भी उन्होंने बात की।

Image result for prince and yuvika nach baliye


xss=removed>उर्शवी ढोलकिया और अनुज सचदेवा

तीसरी जोड़ी के तौर पर उर्शवी ढोलकिया और अनुज सचदेवा ने एंट्री की। शो में अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए उर्वशी के आंसू भी आ गए। वहीं उर्वशी ने स्टेज पर कुछ शर्ते भी रखीं जिन्हें अनुज ने पूरी तरह से मान लिया

Image result for prince and yuvika nach baliye

बिंदु दारा सिंह और दीना 

चौथी जोड़ी के स्वागत के लिए स्टेज पर राहुल महाजन और श्रेनु पारिख पहुंचे। बता दें कि जिस जोड़ी के स्वागत के लिए राहुल और श्रेनु पहुंचे थे उनका नाम है बिंदु दारा सिंह और दीना। बिंदु ने इस दौरान पत्नी दीना की काफी तारीफ की।

Image result for bindu daaara and deena nach baliye

प्रिंस नरुला और युविका

पांचवी जोड़ी के तौर पर प्रिंस नरुला और युविका चौधरी पहुंचे। बता दें कि एक साल पहले ही प्रिंस और युविका की शादी हुई है।

Image result for prince and yuvika nach baliye


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :