शादीशुदा जिंदगी में कई बार मेरी हिम्मत जवाब दे गई: ताहिरा

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

शादीशुदा जिंदगी में कई बार मेरी हिम्मत जवाब दे गई: ताहिरा

Khushboo Diwakar 16-05-2019 20:24:06

बॉलीवुड डेस्क. आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं। हाल ही में जब ताहिरा को कैंसर हुआ तो आयुष्मान ने उन्हें इस बीमारी से उबरने में मदद की। हाल ही में एक इंटरव्यू में ताहिरा ने आयुष्मान के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात करते हुए बताया है कि कई बार ऐसे मौके आए जब उन्हें लगा था कि उनकी शादी टूट जाएगी।

ऑन-स्क्रीन से थी परेशानी: ताहिरा ने कहा-मुझे विक्की डोनर के दौरान आयुष्मान के ऑन-स्क्रीन किस करने से परेशानी थी। जब मैं प्रेग्नेंट थी और उस वक्त कई हार्मोनल बदलाव शरीर में होते हैं। तब मुझे लगता था कि मैं यहां घर में बैठी हूं और मेरा पति एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर रहा है।

हम तब बहुत यंग थे, मेरे अन्दर पेशेंस नहीं था कि मैं इस ऑनस्क्रीन किस को समझ सकूं। मुझे पता था कि वो मुझसे चीटिंग नहीं कर रहे लेकिन इस बात पर हमारे बीच
काफी मतभेद हुए। कई बार मेंरी हिम्मत जवाब दे गई लेकिन आयुष्मान नहीं हारे। लेकिन वह भले ही इस सबपर कुछ रिएक्ट नहीं करते थे लेकिन उन्होंने कभी इसे सुलझाने की कोशिश भी नहीं की। समय के साथ-साथ हमारा रिश्ता आगे बढ़ा और कैंसर वाले दौर ने इसे मजबूत बना दिया।


11 साल डेटिंग के बाद आयुष्मान-ताहिरा ने की शादी:  आयुष्मान करीब डेढ़ साल बड़ी पत्नी ताहिरा कश्यप के फैन हैं। दोनों कोचिंग के दौरान पहली बार मिले थे। उस वक्त आयुष्मान 16 साल के थे। पहली ही नजर में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। ताहिरा को आयुष्मान अपनी पहली और आखिरी गर्लफ्रेंड मानते हैं। 11 साल के रिलेशन के बाद 2011 में दोनों ने शादी कर ली। ताहिरा एक लेखक और लेक्चरर हैं। दोनों के 2 बच्चे बेटा विराजवीर खुराना और बेटी वरुष्का हैं।​  सितंबर, 2018 में ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर डिटेक्ट हुआ था जिसके लंबे इलाज के बाद वह ठीक हो गईं। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :