सलमान खान सरोगेसी के जरिए बनेंगे पिता

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

सलमान खान सरोगेसी के जरिए बनेंगे पिता

Khushboo Diwakar 10-05-2019 15:25:43

बॉलीवुड के यंग एक्टर्स जहां शादी के बंधन में बंध रहे हैं. वहीं फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिबिजल बैचलर सलमान खान 53 साल की उम्र में भी अविवाहित हैं. कई सालों से मीडिया और फैंस सलमान से एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि भाईजान शादी कब करेंगे? गैलेक्सी अपार्टमेंट कब सलमान की शादी की जगमगाहट से चमकेगा? सलमान की शादी किसी नेशनल टॉपिक से कम नहीं है.

इस बीच टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के बाद यह चर्चा भी चल पड़ी है कि सलमान खान सरोगेसी के जरिए पिता बनने की तैयारी में हैं. सलमान खान के पिता बनने की खबर जानकर उनके फैंस एक्साइटेड हैं. लेकिन सरोगेरी के ऑप्शन ने सलमान खान की शादी पर भी बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. अगर सलमान की तैयारियां सच हैं तो क्या ये माना जाए कि सरोगेसी के जरिए पिता बनने की चाह रखने वाले सलमान खान अब शादी नहीं करेंगे. बच्चा पाने के बाद सलमान को उम्र के इस पड़ाव में शायद शादी की जरुरत ही न रह जाएगी. वैसे भी सलमान के कई बयानों ने भी साफ किया है कि एक्टर शादी से दूर भागते हैं.

बच्चों से लगाव, पर क्यों शादी से डरते हैं सलमान?

सलमान खान को बच्चे बेहद प्यारे हैं. वे अपने खानदान के बच्चों से गहरा लगाव रखते हैं. एक इंटरव्यू में दबंग खान ने कहा था कि ''वे अच्छे बेटे हैं और अच्छे पिता बन सकते हैं. लेकिन शायद अच्छा पति नहीं बन पाएंगे.'' शायद इन दिनों आए दिन सेलेब्स के हो रहे तलाक ने भी सलमान को शादी को लेकर डरा दिया है. भाई अरबाज खान का
मलाइका संग 19 साल बाद तलाक होना सलमान अपने लिए बड़ी सीख मानते हैं. एक चैट शो में सलमान ने कहा था, "शादी करने के बाद ऐसा होता है तो मैं बैचलर ही खुश हूं."

कोर्ट केस की वजह से शादी के लिए रुके हुए हैं सलमान?

वैसे सलमान खान का कई एक्ट्रेसेस संग रिश्ता बना, लेकिन कोई भी अफेयर मुकम्मल नहीं हो सका. अधूरे रिश्तों ने भी सलमान को शादी के प्रति असमंजस में डाला है. वैसे कईयों का ये भी कहना है कि सलमान खान खुद पर चल रहे मुकदमों की वजह से शादी नहीं कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में शादी के सवाल पर सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा भी था कि जब मेरे ऊपर से सारे केस खत्म हो जाएंगे तब शादी के बारे में सोचूंगा.

पार्टनर को वक्त ना दे पाने से डरते हैं सलमान!

खबरें ऐसी भी आईं कि सलमान कई बार शादी करने के करीब पहुंचे हैं, लेकिन हर बार वे फैमिली से ज्यादा महत्व किसी और को नहीं दे पाएं. सलमान का मानना है कि अपने पार्टनर को स्पेस और टाइम न देना पाना, उसके साथ गलत करना होगा.

खैर, इन दिनों बॉलीवुड में सिंगल पैरेंटिंग का कान्सेप्ट खूब ट्रेंड में है. तुषार कपूर, एकता कपूर, करण जौहर सरोगेसी के जरिए ही पैरेंट्स बने हैं. फैमिली सपोर्ट होने की वजह से इन सेलेब्स को पैरेंटिंग में मदद मिल रही है. अभी तक सलमान या उनकी फैमिली की तरफ से सरोगेसी की खबर पर कोई बयान नहीं आया है. लेकिन शादी से दूर भागने वाले दबंग खान के लिए सरोगेसी के जरिए फादरहुड को अनुभव करना अच्छा ऑप्शन है!

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :