घर से आया खाना साथ ही देर रात तक सीबीआई ने करी पूछताछ

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स

घर से आया खाना साथ ही देर रात तक सीबीआई ने करी पूछताछ

Deepak Chauhan 23-08-2019 12:38:31

INX मीडिया मामले में सीबीआई की गिरफ्त में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम की गुरुवार की रात सलाखों के पीछे बीती. दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट की तरफ से उन्हें 26 अगस्त तक कस्टडी में भेज दिया गया है. गुरुवार रात हिरासत के दौरान पी. चिदंबरम के घर से ही उनके लिए डिनर आया, साथ ही कुछ कपड़े भी आए.

गुरुवार शाम को कोर्ट की सुनवाई के बाद जब उन्हें दोबारा सीबीआई हेडक्वार्टर ले जाया गया, तो उनसे कुछ सवाल-जवाब भी हुए. पी. चिदंबरम से सीबीआई के अफसरों ने सवाल पूछे, ये सवाल FIPB अप्रूवल, INX मीडिया को मिली FDI से जुड़े मसलों के थे.

पूछताछ के बाद उन्हें डिनर दिया गया, जो कि उनके घर से ही आया था. उनके घर से कुछ कपड़े भी आए थे. जिसके बाद पी. चिदंबरम सोने के लिए चले गए. अब शुक्रवार को एक बार फिर सीबीआई उनसे पूछताछ करेगी.

आपको बता दें कि सीबीआई ने INX मीडिया केस में बुधवार देर रात को पी. चिदंबरम को उनके घर से गिरफ्तार किया
था, जिसके बाद गुरुवार को उन्हेें कोर्ट में पेश किया गया. राउज एवेन्यू कोर्ट ने ही चिदंबरम को 26 अगस्त तक के लिए सीबीआई की कस्टडी में भेजा है.

पी. चिदंबरम की ओर से अदालत में कपिल सिब्बल, अभिषेक मनु सिंघवी, विवेक तन्खा ने दलीलें रखीं और पूर्व मंत्री को तुरंत जमानत देने की मांग की. वकीलों की तरफ से कई तरह के तर्क दिए गए और सीबीआई द्वारा उनकी गिरफ्तारी को गलत बताया. साथ ही ये भी कहा कि सीबीआई के पास पी. चिदंबरम के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं हैं.

हालांकि, कोर्ट में चिदंबरम के वकीलों की ये दलीलें काम नहीं आई और अदालत ने पूर्व मंत्री को सीबीआई की हिरासत में भेज ही दिया. इससे पहले बुधवार की रात को जब उन्हें सीबीआई हेडक्वार्टर ले जाया गया तब भी उनसे कोई सवाल नहीं पूछे गए थे, बस मेडिकल चेकअप करवाया गया था.

सीबीआई की तरफ से गुरुवार सुबह ही पूर्व मंत्री से कई सवाल पूछे गए, जिनमें INX मीडिया की विवादित डील, FDI समेत अन्य कुछ बातें थीं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :